HEADLINES

हेमंत सरकार के वोटर बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर करेगी भाजपा : केशव प्रकाश मौर्य

Bjp2
Bjp1

कोडरमा, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा की परिवर्तन यात्रा रविवार को कोडरमा पहुंची। सुभाष चौक से लेकर ब्लॉक मैदान तक परिवर्तन रथ पर सवार होकर केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक डॉ. नीरा यादव समेत अन्य भाजपा नेता कार्यक्रम स्थल ब्लॉक मैदान पहुंचे, जहां परिवर्तन सभा का आयोजन किया गया। परिवर्तन सभा में मुख्य वक्ता के रूप में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शामिल हुए और उन्होंने हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने की हुंकार भरी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और भाजपा के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। ना सहेंगे, ना कहेंगे अब बदल के रहेंगे, के नारे के साथ जनसभा की शुरुआत हुई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रकाश मौर्य ने कहा कि झारखंड में बांग्लादेशी घुसपैठ की बाढ़ आ गई है। झारखंड में इनको संरक्षण देने वाले लोगों को इस बार के चुनाव में जनता बाहर का रास्ता दिखाएगी। वर्तमान की हेमंत सोरेन सरकार अपना वोटर मानकर इन्हें संरक्षण दे रही है, जबकि भाजपा इन्हें घुसपैठिया मानकर झारखंड के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ एवं झारखंड के लोगों के हक और अधिकार को छीनने वाली मानती है। भाजपा की सरकार इन घुसपैठियों को बाहर करके रहेगी। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के सरकार के कार्यकाल में जिस तरह से सरकार में शामिल लोगों के ठिकानों से जांच एजेंसियों के द्वारा नोटों का पहाड़ बरामद किया गया है। इस तरह के भ्रष्टाचार से आज पूरा देश वाकिफ है। देश के लोगों ने किसी सरकार में इतना भ्रष्टाचार अभी तक नहीं देखा है।

उन्हाेंने कहा कि फिलहाल झारखंड में जमानत वाली सरकार है। यहां के मुख्यमंत्री बेल पर हैं, ऐसी सरकार से राज्य का भला नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि राज्य में जब डबल इंजन की सरकार होगी तो रफ्तार भी डबल होगी, और इसे साकार करने का समय आ गया है। उन्होने कहा कि जहां-जहां परिवर्तन यात्रा होती है वहां भाजपा की सरकार बनना तय हो जाता है और यहां भी इस परिवर्तन यात्रा के जरिए सत्ता का परिवर्तन का रास्ता तय हो गया है। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि हेमंत सरकार के 5 साल पूरे होने को है, लेकिन जितने वादे सरकार बनने से पूर्व किए गए थे, सारे वादे अभी भी अधूरे हैं और राज्य की जनता ठगी हुई महसूस कर रही है। विधायक डॉ. नीरा यादव ने भी सभा को संबोधित करते हुए हेमंत सरकार की नाकामियों को गिनाया। कार्यक्रम को लोकसभा प्रभारी राकेश प्रसाद, जिलाध्यक्ष अनूप जोशी सहित भाजपा के कई नेताओं ने भी संबोधित किया। मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी, प्रभारी अभिमन्यु प्रसाद, रमेश सिंह, रामचंद्र सिंह, रमेश हर्षधर, सुनीति सेठ, राजेश सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

—————

(Udaipur Kiran) समीर

Most Popular

To Top