CRIME

अवैध हथियार एवं कफ सिरप के साथ 6 गिरफ्तार

छह गिरफ्तार

सहरसा, 22 सितम्बर (Udaipur Kiran) ।

जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु के निर्देशन में अपराध की रोकथाम एवं उन्मूलन को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति के तहत बड़े पैमाने पर अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है। वहीं शराब बंदी कानून को शख्ती से पालन को लेकर इस कारोबार से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी की जा रही है।

उक्त बातें सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने रविवार को सदर थाने में प्रैस वार्ता आयोजित कर इसकी जानकारी दी।उन्होंने कहा कि बैजनाथपुर थाना क्षेत्र से 80 लीटर कफ सिरप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से कार एवं मोबाइल भी बरामद किया गया। वही नवहट्टा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल एवं रुपए लूट जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया।

तकनीकी अनुसंधान के बाद इस मामले में लूटी गई राशि के साथ चार लोगो को घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया है।वही एक अन्य मामले में एक व्यक्ति को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। श्रीकुमार ने बताया की अलग-अलग थाना क्षेत्र के विभिन्न मामले में कल 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।जिसे अग्रतर कार्रवाई के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।उन्होंने बताया कि विशेष टीम में नवहट्टा सहरसा एवं सौर बाजार थाना के पुलिस टीम शामिल रहे।

(Udaipur Kiran) / अजय कुमार

Most Popular

To Top