Haryana

हिसार : नलवा में खेल सुविधाएं बढ़ाकर दिया जाएगा खेल व खिलाडिय़ों को बढ़ावा : रणधीर पनिहार

रणधीर पनिहार का स्वागत करते क्षेत्रवासी।

भाजपा उम्मीदवार रणधीर पहिनार ने हलके में चलाया चुनाव प्रचार अभियान

हिसार, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । नलवा से भाजपा उम्मीदवार रणधीर पनिहार ने कहा है कि आज हर वर्ग भाजपा सरकार के कार्यों से खुश है। देश-प्रदेश चहुंमुखी तरक्की कर रहा है। सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाकर प्रदेश की दशा को बदलने का काम किया है।

रणधीर पनिहार रविवार को क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाकर वोटों की अपील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन, युवाओं को बिना खर्ची-बिना पर्ची के नौकरी, किसानों के हितों में अनेक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं। सभी वर्ग खुश हैं और तीसरी बाद भाजपा की सरकार लाने के लिए प्रयासरत्त हैं।

रणधीर पनिहार ने कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से विधायक बनने के बाद हलके में खेल सुविधाएं बढ़ाकर खेल एवं खिलाडिय़ों को बढ़ावा देने का काम किया जाएगा। सभी गांवों में खेल मैदान और खिलाडिय़ों के विशेष प्रशिक्षण व खेल संबंधित सामग्री उपलब्ध करवाई जाएगी ताकि हलके के खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हलके का नाम रोशन कर सकें। इसके साथ ही युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान किए जाएंगे तथा सरकारी नौकरी के साथ-साथ प्राइवेट सेक्टर्स में भी नौकरियां दिलवाने के प्रयास किए जाएंगे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top