Haryana

हिसार : भाजपा उम्मीदवार कमल गुप्ता के समर्थन में चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया सम्मेलन

हिसार चिकित्सा प्रकोष्ठ के सम्मेलन में उपस्थित भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता एवं अन्य।

हिसार, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । चिकित्सा प्रकोष्ठ से जुड़े डाक्टरों व अन्य लोगों ने भाजपा उम्मीदवार डॉ. कमल गुप्ता के समर्थन में सम्मेलन किया। सभी ने इस चुनाव में डॉ. कमल गुप्ता का साथ देने की बात कही।

रविवार को हुए इस सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता मुख्य अतिथि रहे। सम्मेलन में सभी आईएमए डॉक्टर, नीमा डॉक्टर, डेंटल डॉक्टर, केमिस्ट, मेडिकल प्रतिनिधि सहित हॉस्पिटल स्टाफ उपस्थित रहा।

सम्मेलन में पहुंचने पर डॉ. एनके खेतरपाल, डॉ. एपी सेतिया, डॉ. अजय महाजन, डॉ. एनके मेहता, डॉ. जेपीएस नलवा, डॉ. बीएस जैन, डॉ. जसवंत राय बंसल, डॉ. संदीप कालरा व अन्य डॉक्टरों ने डॉ. कमल गुप्ता का पुष्पगुच्छ भेंट कर व शॉल ओढ़ाकर भव्य स्वागत किया।

सम्मेलन में उपस्थित डॉक्टरों ने कहा कि डॉक्टरों की हमारी सभी संस्थाएं भाजपा की नीतियों और जनहित में उठाये गए कदमों को लेकर भाजपा प्रत्याशी का पूरे तन मन से सहयोग कर रही है।

डॉ. कमल गुप्ता का हिसार शहर की तरक्की में बहुत बड़ा योगदान है। डॉ. कमल गुप्ता ने शहर की जनता का पिछले 10 वर्षों में दिल जीता है। हम सभी को मिलकर डॉ. गुप्ता के हाथों को मजबूत करना है।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि आप सभी का जो स्नेह उन्हें लगातार 1996 के चुनावों से लेकर आज तक मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय, प्रदेश व शहरी स्तर पर जितने भी कार्य हुए हैं उनके बारे में आप अच्छी तरह से जानते हैं।

पिछले 10 वर्षों में जितने विकास के कार्य हुए हैं उतने दूसरी सरकारों के लंबे कार्यकाल में नहीं हुए थे। डॉ. कमल गुप्ता ने नरेश गर्ग, पवन शर्मा, उमेद खन्ना, नीरज वर्मा व अनिल कुमार के आवास पर जाकर जनसंपर्क किया और वोट की अपील की।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top