Uttar Pradesh

रेलवे ट्रैक पर युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

कानपुर में घर से खींचकर चौराहे पर दबंगों ने युवक की पीट-पीट कर की हत्या

कानपुर, 22 सितम्बर (Udaipur Kiran) । घाटमपुर थाना क्षेत्र में कानपुर बांदा रेलवे ट्रैक पर रविवार को एक युवक का शव बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने शव को देख आरोप लगाया कि पीटकर हत्या करने के बाद रेलवे ट्रैक पर शव को फेंका गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घाटमपुर थानाक्षेत्र के तरगांव गांव निवासी 27 वर्षीय हरिओम मिश्रा उर्फ ओम हरि का शव बांदा कानपुर रेलवे ट्रैक पर पतारा स्टेशन से नजदीक टाटा मोटर्स के पीछे मिला। शव मिलने की जानकारी पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को देखकर हत्या की आशंका जताई।

पिता रवि भूषण मिश्रा ने बताया कि बेटे के शरीर पर चोट के निशान हैं। वहीं लोगों का यह भी कहना था कि ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने के दौरान चोट लग सकती है। पिता ने बताया कि मृतक बेटा पांचवें नंबर का लड़का था और गांव के ही एक किशोरी ने फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज करा फंसा दिया था और वह जेल से जमानत पर बाहर आया था। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवक पर किशोरी को भगाकर ले जाने के दो मुकदमा दर्ज हैं। परिजनों ने उसी किशोरी के परिजनों पर हत्या की आशंका जाहिर की है। मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

—————

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह

Most Popular

To Top