Sports

अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता ‘सचिवालय कप 2024’ का उद्घाटन

फोटो

देहरादून, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । सचिवालय क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता ‘सचिवालय कप 2024’ का रविवार को महाराणा प्रताप क्रिकेट स्टेडियम में उद्घाटन हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुबोध उनियाल, अति विशिष्ट अतिथि रायपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा, मुख्यमंत्री सचिव शैलेश बगौली उपस्थित रहे।

मंत्री उनियाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि सचिवालय क्रिकेट प्रतियोगिता विभागीय टीमों के लिए एक शानदार मंच है, जिससे खिलाड़ियों में आपसी सामंजस्य, सौहार्द और खेल भावना का विकास होता है। विधायक शर्मा ने सभी खिलाड़ियों से खेल भावना बेहतर उदाहरण प्रस्तुत करने का अनुरोध किया। क्लब के अध्यक्ष अनिल जोशी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान आईटीबीपी पाइप बैंड एवं सांस्कृतिक विभाग ने शानदार प्रस्तुति दी।

उद्घाटन मैच हरिकेन एवं आबकारी विभाग के बीच खेला गया। टॉस जीतकर आबकारी विभाग ने कुल 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए। लक्ष्मण बिष्ट ने शानदार 25 रन बनाए। हरिकेन की ओर से अनुज चमोली ने 3 और विनोद शर्मा ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए हरिकेन ने 15 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। सुनील मेंदोला ने 29 और कपिल ने 27 रन बनाए। आबकारी की ओर से अंकित, आशीष और मधुर ने 1-1 विकेट लिया। फाइटर ऑफ द मैच लक्ष्मण और अपने शानदार खेल के लिए अनुज चमोली मैन ऑफ द मैच रहे।

इस मौके पर क्लब की ओर से सचिव राजेंद्र रतूड़ी, उपाध्यक्ष टीएच खान, संयुक्त सचिव रवि रंसवाल, कोषाध्यक्ष अतुल परमार, मीडिया प्रभारी अनुज शेखर चमोली व अन्य उपस्थित रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top