CRIME

बेंगलुरु एक्सप्रेस ट्रेन से बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार

बांग्लादेशी युवक

सिलीगुड़ी, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । न्यू जलपाईगुड़ी जीआरपी ने रविवार को बेंगलुरु एक्सप्रेस ट्रेन से एक बंगलादेशी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम नयन एकॉन है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, युवक कुछ महीने पहले बांग्लादेश में आंदोलन चलने के दौरान वह बांग्लादेश-भारत सीमा को अवैध रूप से पार करके भारत में प्रवेश किया था। इसके बाद बेंगलुरु में काम करने चला गया था। बेंगलुरु से फिर युवक बांग्लादेश जाने के लिए बेंगलुरु एक्सप्रेस ट्रेन से न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन पहुंचा। रेलवे स्टेशन पर उतरकर वापस सीमा पार करके बांग्लादेश में प्रवेश करने की योजना बनाया था। इससे पहले रेलवे पुलिस ने ट्रेन में जांच के दौरान युवक से पहचान पत्र मांगा तो वह नहीं दिखा पाया। जिससे रेलवे पुलिस को युवक पर शक हो गया और युवक कोन्यू जलपाईगुड़ी जीआरपी को सौंप दिया। बाद में जीआरपी की टीम ने उससे पूछताछ की तो उसने बांग्लादेश का रहने वाला बताया।

पूछताछ में युवक ने बताया कि काम के लिए कुछ महीने पहले बांग्लादेश-भारत सीमा को अवैध रूप से पार किया था। जिसके बाद न्यू जलपाईगुड़ी जीआरपी ने युवक को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / सचिन कुमार

Most Popular

To Top