Delhi

एबीवीपी उम्मीदवाराें ने छात्रावासाें में किया प्रचार

नई दिल्ली, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ऋषभ चौधरी, उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह सहित एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने रविवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के राजीव गांधी महिला छात्रावास, ग्वायर हॉल, मानसरोवर छात्रावास, पीजी मेन्स, मेघदूत, आदि छात्रावासों में संपर्क अभियान चलाते हुए इस वर्ष होने वाले डूसू चुनावों में विद्यार्थियों को अपने मुद्दे बताते हुए चुनाव प्रचार किया और उनसे सहयोग मांगा।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव 27 सितंबर को वोट पड़ने वाले हैं, इसको लेकर एबीवीपी के चारों प्रत्याशी दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रत्येक कॉलेज के विद्यार्थियों से अपने मुद्दों को प्रमुखता से रखते हुए उनका समर्थन एवं सहयोग मांग रहे हैं। एबीवीपी द्वारा जारी किया गया घोषणा-पत्र विद्यार्थियों द्वारा दिए गए सुझावों के अनुसार ही बनाया गया है और उनकी समस्याओं के निवारण हेतु एक विस्तृत रोडमैप तैयार किया गया है। आगामी छात्रसंघ चुनाव में हम रिकॉर्ड मतों से चारों सीटों पर विजयी होते दिखाई देंगे।

एबीवीपी की तरफ से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ऋषभ चौधरी ने कहा,दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए एबीवीपी नेतृत्व वाला डूसू हमेशा से प्रतिबद्ध रहा है। एबीवीपी के नेतृत्व में डूसू ने छात्रों के सर्वांगीण उत्थान के लिए हर स्तर पर कार्य किया है। आज हमने दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों के आवासों पर जाकर उनसे संवाद किया एवं उनकी समस्याओं को जाना तथा उनके निराकरण के लिए हर संभव प्रयास भी किया। हम दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं और आगे भी ऐसे ही करते रहेंगे।

एबीवीपी की तरफ से सचिव पद की प्रत्याशी मित्रविंदा कर्णवाल ने कहा,एबीवीपी नीत डूसू दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों के लिए 365 दिन किसी भी परिस्थिति में उपस्थित रही है और आगे भी रहेगा। दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों की समस्याओं के निराकरण के लिए हम हमेशा से प्रतिबद्ध हैं। आज हम दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों की समस्याओं को जानने के लिए उनके छात्रावास, पीजी, फ्लैट्स में गए एवं उनके निवारण के लिए प्रयास भी किया।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top