Assam

धुबड़ी में पीट-पीटकर एक की हत्या

धुबड़ी (असम), 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । धुबड़ी जिलांतर्गत गौरीपुर में आज नशे में धुत होकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार पांच दोस्त शराब पीने बाद कुछ पैसे को लेकर आपस में झगड़ने लगे। इस दौरान चार दोस्तों ने मिलकर पांचवें दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

यह घटना गौरीपुर थानांतर्गत झालेरअल्गा के प्रथम खंड इलाके में हुई। पांच युवक अशारकांदी बाजार के पास जमकर शराब का सेवन किया। बताया गया है कि अशारकांदी बाजार के पास स्थित सुकानाल के घर से देसी शराब पीने के बाद सुरुत जमाल और अल्ताप हुसैन मारपीट करते हुए नूर जमाल हुसैन की पिटाई करते हुए खेत में पहुंच गये। बाद में दो और लोग भी इस झगड़े में शामिल हो गये। इस बीच नूर जमाल हुसैन बुरी तरह से घायल हो गया। बाद में चारों ने मिलकर एक ई-रिक्शा में नूर जमाल हुसैन को बैठकर उसके घर पहुंचा दिया।

जब घरवालों ने अस्वस्थ नूर जमाल हुसैन को देखा तो उसे धुबड़ी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन नूर जमाल की बीच रास्ते में ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू की। साथ ही नूर जमाल को पीटने वाले एक आदमी को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले आई है। झालेरअल्गा प्रथम खंड के आल्ताप और गौरीपुर के अन्य दो युवक घटनास्थल से फरार हो गये।

गौरीपुर पुलिस ने नूर जमाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए धुबड़ी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल भेज दिया है। साथ ही इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

(Udaipur Kiran) / अरविन्द राय

Most Popular

To Top