Uttar Pradesh

झांसी : चलती कार में लगी आग, 2.70 लाख कैश जला

धू धूकर जलती कार

झांसी, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । चिरगांव थाना इलाके में शनिवार की देर रात को एक कार में आग लग गई। सराफा कारोबारी बेटे को लेकर कूद गया। आग का गोला बनी कार में रखे दो लाख 70 हजार रुपये कैश जलकर राख हो गया।

दतिया के भांडेर निवासी धर्मेंद्र सोनी ने बताया कि शनिवार देर रात 11 बजे के करीब पेमेंट देने वह झांसी जा रहा था। कार में उसका सात साल का बेटा भी था। जब वह चिरगांव बाईपास पर पहुंचा तो कार की साइड में चिंगारी संग धूंआ उठ रहा था। उसने झुककर देखा तो कार में आग लग चुकी थी। उसने ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन लगी नही। कार 70 से 80 की स्पीड में थी। उसने तुरंत कार को बंद किया और बेटे को लेकर कूद गया। कार में आग को देखकर आसपास के लोग आ गये। पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। आग से पूरी कार जलकर राख हो गयी।

धर्मेंद्र सोनी ने बताया कि हादसे के बाद तुरंत पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी थी। करीब एक घंटे तक फायरबिग्रेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची थी। बाद में फायर बिग्रेड की गाड़ी आई और पानी डालकर आग पर काबू पाया। कार स​हित दो लाख 70 हजार रुपये, दुकान के कागजात जलकर राख हो गये।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया

Most Popular

To Top