Madhya Pradesh

राजगढ़ः चोरी के मामले में चार गिरफ्तार, हजारों का माल बरामद

मामले में चार गिरफ्तार,मशरुका बरामद

राजगढ़,21 सितम्बर (Udaipur Kiran) । करनवास थाना पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर माधौपुरा और पनाली गांव से पानी की मोटर चोरी करने के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से तीस हजार रुपए कीमती दो पानी की मोटरें बरामद की गई।

पुलिस मामले में आरोपितों से पूछताछ कर रही है और भी खुलासा होने की संभावना जताई गई है। थानाप्रभारी रमेश जाट ने शनिवार को बताया कि 18 सितम्बर को ग्राम माधौपुरा निवासी मानसिंह पुत्र विजयसिंह सौंधिया ने शिकायत दर्ज की, शुक्रवार देर रात खेत से अज्ञात बदमाश टैक्समों कंपनी की तीन हार्सपावर की पानी की मोटर चोरी कर ले गए, पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 303(2) बीएनएस के तहत प्रकरण दर्ज किया। वहीं 20 सितम्बर को ग्राम पानाली निवासी संजय पुत्र जगदीश जाटव ने शिकायत दर्ज की, बीती रात अज्ञात बदमाश प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रांगण में लगी मोटर पाइप सहित चोरी कर ले गए।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मनीष (22)पुत्र रामचंदर कुशवाह, राहुल(22)पुत्र चंदन कुशवाह, अंतरसिंह पुत्र राधेश्याम और बंटी पुत्र रामसिंह निवासी किशनपुरिया को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से तीस हजार रुपए कीमती पानी की दो मोटरें जब्त की।

—————

(Udaipur Kiran) / मनोज पाठक

Most Popular

To Top