Uttrakhand

उत्तरकाशी भाजपा के विभिन्न मंडल अध्यक्षों ने प्रभारी मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से की मुलाकात

उत्तरकाशी भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में विभिन्न मंडल अध्यक्ष प्रभारी मंत्र प्रेम चंद अग्रवाल से भेंट करते।

देहरादून, 21 सितंबर (Udaipur Kiran) । उत्तरकाशी से विभिन्न मंडलों के अध्यक्षों ने जिला अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राणा के नेतृत्व में प्रभारी मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की। इस दौरान मंत्री ने मंडल अध्यक्षों को संगठन के पर्व सदस्यता अभियान को तेज करने को कहा।

विधानसभा स्थित कार्यालय कक्ष में मंत्री अग्रवाल से मुलाकात के दौरान जिला अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राणा ने बताया कि जनपद में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि भाजपा का संगठन पर्व सदस्यता अभियान को तेजी से चलाया जाए। इसमें हर वर्ग का ध्यान रखते हुए सरकार की योजनाओं को दुर्गम क्षेत्र तक पहुंचाएं। इसके अलावा संघटनात्मक विषयों को लेकर भी वार्ता हुई।

इस दौरान जिला महामंत्री नागेंद्र सिंह चौहान, मंडल सांकरी के अध्यक्ष दर्शन सिंह, मोरी के ईश्वन पंवार, पुरोला के जगमोहन पवार, नौगांव के संदीप असवाला, बनीगाड के दिनेश नौटियाल, कालिंदी के जयप्रकाश रावत, बड़कोट की मीनाक्षी रौटा, ब्रह्मखाल के मनोज सिलवाल, चिन्यालीसौड़ नगर के चैन सिंह महर, चिन्यालीसौड़ ग्रामीण के सौवेंद्र बिष्ट, भटवाड़ी के जितेंद्र सिंह राणा, भागीरथी के चंदन सिंह राणा, उत्तरकाशी नगर के राजीव बहुगुणा, डूंडा के विक्रम पवार, गाजणा के विनोद पोखरियाल आदि उपस्थित रहे।

———-

(Udaipur Kiran) / राजेश कुमार

Most Popular

To Top