Uttrakhand

युवती के परिजनों को जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, 21 सितंबर (Udaipur Kiran) । एक युवक द्वारा नाबालिग युवती पर जबरन इस्लाम धर्म कबूल कर उसके साथ शादी करने का दबाव डालने व छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवती द्वारा मना करने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी भी युवक द्वारा दी गई है। युवती के परिजनों ने आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना पथरी क्षेत्र के एक गांव का है। एक ग्रामीण ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री स्कूल जाती है। स्कूल आते जाते दानिश नाम का एक युवक उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करता है। विरोध करने पर आरोपित ने परिजनों को मारने की धमकी दी है। युवती के परिजन का आरोप है कि युवक दानिश पुत्र तसलीम चानचक, जसौद्दरपुर का निवासी है।

आरोप है कि युवक युवती पर जबरन धर्म परिवर्तन कर इस्लाम धर्म कबूल कर उसके साथ शादी रचाने का दबाव बना रहा है। युवती के परिजन ने आरोप लगाया कि बीते कल आरोपित दानिश शराब के नशे में युवती के परिजन के घर पहुंचा और उसने युवती के परिजन को धमकी दी की या तो अपनी लड़की को मेरे साथ भेज दें वरना तुम सबको जान से मार देंगे। वहीं पुलिस ने युवती के परिजन की तहरीर पर आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है। चौकी प्रभारी फेरुपुर नवीन चौहान ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, उसकी तलाश की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top