Maharashtra

धारावी में मस्जिद का अवैध हिस्सा तोड़ने पहुंची बीएमसी टीम के वाहनों की तोड़फोड़

धारावी में मस्जिद का अवैध हिस्सा तोडऩे गए मुंबई नगर निगम के वाहनों की तोडफ़ोड़

मुंबई, 21 सितंबर (Udaipur Kiran) । मुंबई के धारावी इलाके में शनिवार सुबह एक मस्जिद के अवैध हिस्से को तोड़ने गई मुंबई नगर निगम की टीम के वाहनों की स्थानीय नागरिकों ने तोड़फोड़ की। इसके बाद यहां हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर उतर गए, जिससे धारावी में तनाव बढ़ गया है। स्थिति को संभालने के लिए यहां अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार धारावी स्थित एक मस्जिद में बने अवैध हिस्से को तोड़ने के लिए मुंबई नगर निगम की टीम शनिवार सुबह गई थी। मुंबई नगर निगम के दस्ते को देखते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर मुंबई नगर निगम के कर्मचारियों और भीड़ में तीखी बहस हुई, इसके बाद भीड़ ने मुंबई नगर निगम की गाड़ियों की तोड़फोड़ की। इससे इलाके में तनाव पैदा हो गया।

मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने भीड़ को शांत करने की पूरी कोशिश की लेकिन भीड़ ने पुलिस की एक नहीं सुनी। तनाव बढ़ने पर पुलिस ने अतिरिक्त बल बुला लिया है। स्थानीय नागरिकों ने धारावी पुलिस स्टेशन का घेराव भी किया। क्षेत्र की सांसद वर्षा गायकवाड़ ने बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से बात की है। मुख्यमंत्री ने सकारात्मक रुख अपनाया है। वर्षा गायकवाड़ ने स्थानीय नागरिकों से शांत रहने की अपील की है।

(Udaipur Kiran) यादव

Most Popular

To Top