Uttar Pradesh

पटाखा ब्लास्ट के आरोपी भाइयों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित

प्रतीकात्मक

फिरोजाबाद, 21 (Udaipur Kiran) । जनपद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नौशहरा में हुए पटाखा गोदाम में ब्लास्ट में पांच लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने फरार दो सगे आरोपी भाईयाें की गिरफ्तारी पर इनाम घाेषित किया है। एसएसपी के द्वारा दाेनाें फरार आराेपिताें पर 10-10 हजार का इनाम शुक्रवार देर रात घोषित किया गया है।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नौशहरा स्थित पटाखा गोदाम में 16 सितम्बर की देर रात में ब्लास्ट होने से पांच लोगो की मौत हो गई थी जबकि करीब 9 लोग घायल हुए थे। इस ब्लास्ट में गोदाम के आस पास के घर भी धराशाई हुए है। जिससे भारी संख्या में ग्रामीणों को हानि हुई।इस घटना के बाद जिला प्रशासन व पुलिस ने 17 सितम्बर को अवैध पटाखा गोदाम बनाने वाले भूरा उर्फ नवी आलम को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। जबकि इसके दो पुत्र ताज व राजा फरार हो गए। पुलिस टीम लगातार इनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने शुक्रवार की देर रात फरार दोनों आरोपियों ताज व राजा पुत्रगण भूरा उर्फ नवी अब्दुल्ला पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित करते हुए पुलिस टीमाें काे उनकी गिरफ्तारी जल्द करने के निर्देश दिए हैं।

(Udaipur Kiran) / कौशल राठौड़

Most Popular

To Top