HEADLINES

पुणे में सड़क धंसने से ट्रक 25 फीट गहरे गड्ढे में गिरा, चालक बाल-बाल बचा

पुणे में सडक़ धसकने से ट्रक 25 फीट गहरे गड्ढे में गिरा, चालक बाल-बाल बचा

मुंबई, 20 सितंबर (Udaipur Kiran) । पुणे में सिटी पोस्ट ऑफिस इलाके में बेलबाग चौक के पास शुक्रवार शाम करीब 4 बजे अचानक सड़क धंस जाने से ट्रक सीधे 25 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। इसका अहसास होते ही ट्रक चालक अचानक बाहर कूद गया, जिससे वह बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंच कर ट्रक गड्ढे से निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

दरअसल, पिछले कई दिनों से बेलबाग चौक क्षेत्र में सीवरेज नालियों को लेकर कई शिकायतें पुणे नगर निगम को मिली थी। इन्हीं शिकायतों के मद्देनजर पुणे नगर निगम के संविदा कर्मी मौके पर सीवरेज मरम्मत का काम कर रहे थे। साथ ही इस काम के लिए ट्रक में लाया गया सामान खाली करवा दिया गया था और खाली ट्रक मौके पर खड़ा था। आज शाम करीब 4 बजे जिस जगह पर ट्रक रुका था, वहां की जमीन धंस गई और ट्रक पीछे की ओर से सीधे 25 फीट नीचे जमीन में धंस गया। ट्रक के केबिन वाले हिस्से को छोड़कर पूरा ट्रक जमीन में समा गया। ट्रक चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

पुणे फायर ब्रिगेड के सुहास जाधव ने बताया कि सड़क धंसने के गड्ढे में समाए ट्रक को निकालने का काम क्रेन की मदद से किया जा रहा है।

(Udaipur Kiran) यादव

Most Popular

To Top