Jammu & Kashmir

डीईओ रियासी ने गुलाबगढ़ (एसटी) विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव तैयारियों की समीक्षा की

जम्मू, 20 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिला चुनाव अधिकारी (डीईओ) रियासी, विशेष महाजन ने विधानसभा क्षेत्र-56 गुलाबगढ़ (एसटी) के लिए चुनाव तैयारियों की समीक्षा के लिए माहौर में एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की। डीईओ ने संबंधित विभागों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि सभी सुविधाएं उपलब्ध हों और उचित व्यवस्थाएं की जाएं।

बैठक के दौरान, डीईओ ने मतदान कर्मचारियों की तैनाती, परिवहन योजनाओं और मतदाता सुविधा उपायों की समीक्षा की, चुनाव के दिन त्रुटिहीन निष्पादन के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने आवश्यक सेवा विभाग को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि सभी बुनियादी सुविधाएं 24/7 उपलब्ध हों। रिटर्निंग ऑफिसर-56, मजाहिर हुसैन ने तैयारियों पर एक विस्तृत ब्रीफिंग प्रस्तुत की, जिसमें सुचारू और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदमों पर प्रकाश डाला गया।

डीईओ ने स्वास्थ्य अधिकारियों को मतदान के दिन मतदान केंद्रों पर आशा कार्यकर्ताओं को स्वास्थ्य देखभाल किट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि पार्टी के झंडे दिखाने वाले वाहनों की अनुमति की जाँच की जानी चाहिए। इसके अतिरिक्त, डीईओ ने चुनाव के दिन मतदान केंद्रों पर सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के लिए बूथ लेवल अधिकारियों (बीएलओ) को मतदान कर्मचारियों के साथ मिलकर काम करने की आवश्यकता पर बल दिया। बैठक के दौरान उपस्थित अन्य अधिकारियों में आरओ एसी-56 मजाहिर हुसैन, एसडीएम धर्मारी तारिक अजीज, विभिन्न विभागों के एक्सईएन और अन्य संबंधित अधिकारी शामिल थे।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top