Uttar Pradesh

बढ़ चढ़कर कर भाजपा का सदस्य बन रहे हैं लोग : डॉ दिनेश शर्मा

भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक समीक्षा में पहुंचे राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा

सीतापुर, 20 सितम्बर (Udaipur Kiran) । राज्यसभा सांसद डॉक्टर दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को जनप्रतिनिधियों के साथ जनपद में भारतीय जनता पार्टी की ओर से चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के संबंध में समीक्षा बैठक की।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने बताया कि वर्तमान समय में भारतीय जनता पार्टी सदस्यता को लेकर गंभीरता से कार्य कर रही है। हमारा प्रत्येक जिम्मेदार कार्यकर्ता, समर्थक व जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को डिजिटल व फार्म के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बना रहे हैं। लोग बढ़ चढ़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं, जिससे भाजपा परिवार निरंतर बड़ा होता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने जन्म काल से सिद्धांत के आधार पर चलने वाली पार्टी रही है और अनंत काल तक भारत माता की सेवा करने का संकल्प लेकर अपने पदाधिकारी के साथ राष्ट्र हित के कर्तव्य पथ पर चलायमान है।

बैठक में डॉ. दिनेश शर्मा ने उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों से अपने लक्ष्य पूरा करने का संकल्प भी दिलवाया। बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने कहा कि आज हम सबके लिए सौभाग्य का विषय है कि सदस्यता अभियान की जानकारी लेने के लिए अतिथि दिनेश शर्मा हम सब के साथ हैं और हमारे कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। निश्चित तौर से उनके द्वारा प्रदान की गई ऊर्जा से हमारे कार्य को और गति मिलेगी।

(Udaipur Kiran) / Mahesh Sharma

Most Popular

To Top