Haryana

हिसार : भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया प्रचार अभियान

जनसंपर्क अभियान चलाते भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता।

हिसार, 20 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा उम्मीदवार डॉ. कमल गुप्ता का कहना है कि भाजपा जो वायदे करती है उन्हें निभाती भी है। कांग्रेस की तरह भाजपा झूठे वायदे नही करती। कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जो वायदे जनता से किए है वह केवल ढपोरशंख की तरह से है।

डॉ. कमल गुप्ता शुक्रवार को शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान के दौरान नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने ललित गोयल, डॉ. सतीश जावा, मनोज बुडाकिया, मधु शर्मा, सेक्टर 14 के सुभाष पार्क, बंटी, मुकेश, डॉ. संदीप कालरा, हंसराज यादव, डॉ. अमित महता, डॉ. रमेश बिश्नोई, डॉ. अनिल गोस्वामी, डॉ. एसएस खुराना के प्रतिष्ठानों पर जनसंपर्क अभियान चलाया और वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज हिसार विधानसभा सीट पर भाजपा के पक्ष में एक तरफा लहर चल रही है और विरोधियों को अपनी जमानत जब्त होने की चिंता सताने लगी है।

डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सभी महिलाओं को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत प्रति माह 2100 रुपए की राशि देगी, चिरायु आयुष्मान योजना के तहत हर परिवार को 10 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज एवं परिवार के 70 वर्ष से अधिक हर बुजुर्ग को अलग से पांच लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देगी, प्रदेश में 2 लाख युवाओं को बिना खर्ची बिना पर्ची सरकारी नौकरी दी जाएगी, हर हरियाणवी अग्निवीर को सरकारी नौकरी की गारंटी सहित अनेकों घोषणाएं भाजपा के संकल्प पत्र में की हैं, जिनको हर हाल में पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज के सभी वर्गों के विकास और उनके हित के बारे में सोचती है। वहीं कांग्रेस केवल क्षेत्रवाद की राजनीति करती है। सरकारी नौकरियां पर्ची व खर्ची से देकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करती है। इसलिए हिसार सहित पूरे प्रदेश की की जनता कमल खिलाने और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का काम करेगी।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top