Haryana

फरीदाबाद : होटल व जिम संचालक की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी

फरीदाबाद, 20 सितंबर (Udaipur Kiran) । अजरोंदा के होटल व जिम संचालक की हत्या के मामले में अपराध शाखा सेक्टर-56 ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसीपी क्राइम अमन यादव ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम भारत उर्फ़ कल्लू है, जो अजरोंदा गांव का रहने वाला है।

15 सितंबर को पुलिस थाना सेंट्रल में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने गांव के ही रहने वाले राजेश की हत्या कर दी थी। मृतक के भतीजे शिवम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही थी। अपराध शाखा की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को होडल से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि भारत और राजेश की दूर की रिश्तेदारी थी और दोनों का पैसों के लेनदेन के चलते विवाद था। मृतक राजेश होटल तथा जिम चलाता था। 15 सितंबर रविवार शाम मृतक राजेश अपने भतीजे सौरव तथा नरेश के साथ आरोपी की दुकान के पास मौजूद थे जहां पर भारत ने मृतक राजेश के साथ झगड़ा किया।

भारत ने शराब पी रखी थी और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर राजेश व उसके भतीजों के साथ मारपीट की, झगड़े के दौरान आरोपी ने राजेश के सिर पर रोड़ से चोट मारी जिससे राजेश की मृत्यु हो गई। मारपीट में मृतक राजेश के दोनों भतीजे भी घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित पक्ष को अस्पताल ले जाया गया, जहां राजेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी अवैध हथियार रखने के दो मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस द्वारा इस मामले में आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और अन्य आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top