Bihar

जन जन के विश्वास से बढ़ता भाजपा परिवार: सौरभ मालाकार

भाजपा का सदस्य बनते ग्रामीण

कटिहार, 20 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान शुक्रवार को मनिहारी विधानसभा क्षेत्र के मनोहरपुर पंचायत में शुरू हुआ। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री सौरभ कुमार मालाकार ने मनिहारी के मंडल अध्यक्ष हेमंत कुमार सिंह और युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रिंकु यादव के साथ मंडल में प्रवास कर सदस्यता अभियान चलाया।

इस दौरान बड़ी संख्या में युवा वर्ग और महिला मातृशक्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिला हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर मिस्ड कॉल के द्वारा भाजपा की सदस्यता बनाई। जिला महामंत्री सौरभ कुमार मालाकार ने लोगों से अपील की कि भाजपा परिवार से जुड़ने के लिए 8800002024 पर मिस्ड कॉल करें और विकसित भारत का हिस्सा बनें। इस दौरान स्थानीय नागरिकों के घर घर जाकर केंद्र सरकार और बिहार सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का जानकारी भी दिया गया।

भाजपा नेताओं ने कहा कि पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित होकर लोग बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सदस्यता लेने वाले लोगों को पार्टी के विचारों और आदर्शों के अनुसार काम करने का अवसर मिलेगा।

इस अवसर पर मनिहारी ग्रामीण के दायित्वान कार्यकर्ता पन्नालाल राय, शंकर राय, बलबीर राय, अंनत राय, रनबीर राय, अजीत राय, मनोज राय सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

भाजपा जिला महामंत्री सौरभ कुमार मालाकार ने कहा कि भाजपा की सदस्यता अभियान का उद्देश्य पार्टी को मजबूत बनाना और लोगों को पार्टी के विचारों से जोड़ना है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सदस्यता लेने वाले लोगों को पार्टी के कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर मिलेगा।

—————

(Udaipur Kiran) / विनोद सिंह

Most Popular

To Top