Madhya Pradesh

रीवाः युवक ने दो बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग, दो के शव बरामद, एक की तलाश जारी

रीवाः युवक ने दो बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग, दो के शव बरामद, एक की तलाश जारी

रीवा, 20 सितंबर (Udaipur Kiran) । मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत राजापुर पुल से एक युवक गुरुवार की रात अपने दो बच्चों के साथ टमस नदी में कूद गया। शुक्रवार सुबह युवक का शव 20 किलोमीटर दूर उत्तरप्रदेश के प्रयागाज जिले में नारीबारी के पास से बरामद हुआ, जबकि उसके चार साल के बेटे का शव पुल के पास मिला। वहीं, पांच साल की बेटी का खबर लिखे जाने तक पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है।

सोहागी थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम पैरा टोला छिवलहिया निवासी सुनील मांझी (31) पुत्र राम निहोर मांझी गुरुवार की रात अपने चार साल के बेटे पुष्पराज और पांच साल की बेटी पुष्पा के साथ राजापुर पहुंचा और तीनों ने टमस नदी में छलांग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां युवक की बाइक खड़ी हुई मिली। पुलिस ने शुक्रवार सुबह एसडीआरएफ की मदद से सर्चिंग शुरू की। सुबह करीब 9 बजे युवक का शव यूपी में मिला, जबकि करीब 10:30 बजे बेटे पुष्पराज मांझी का शव भी मिल गया। बेटी पुष्पा (5) अभी लापता है और उसकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि सुनील कर्ज से परेशान था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया।

सुनील के पिता राम निहोर मांझी ने बताया कि गुरुवार देर शाम करीब 7:30 बजे बेटा दोनों बच्चों को लेकर बाइक पर निकला था। वह बच्चों को स्कूल ड्रेस दिलाने की बात कहकर गया था। रात नौ बजे तक वह वापस नहीं आया तो बहू पूजा देवी ने फोन किया। इस पर सुनील ने थोड़ी देर में घर आने की बात कही। करीब आधे घंटे बाद फिर फोन किया, तो फोन रिसीव नहीं किया। फिर रिश्तेदार संदीप मांझी को फोन कर पूरी बात बताई। संदीप ने भी सुनील को फोन किया, तो किसी अन्य व्यक्ति ने फोन उठाया और बताया कि टमस नदी पर बने राजापुर पुल पर सुनील की बाइक खड़ी है। बाइक में चाबी लगी है। मोबाइल भी रखा है, लेकिन सुनील नहीं था। हम राजापुर पुल पहुंचे। आसपास तलाश किया, लेकिन बेटे और दोनों बच्चों का पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

सोहाग थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन अंधेरा होने के कारण नदी में उनकी तलाश नहीं की जा सकी। शुक्रवार सुबह एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने नदी में सर्चिंग शुरू की। उन्होंने बताया कि पानी ज्यादा होने से नदी का बहाव तेज है। सुनील का शव बहकर उत्तरप्रदेश चला गया था। वहीं, पुल से थोड़ी दूर पुष्पराज का शव मिला। बच्ची की तलाश की जा रही है। फिलहाल कर्ज से परेशानी की बात सामने आ रही है।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top