Jammu & Kashmir

पहली अक्टूबर तक आप वोटो की राखी करें, एक तारीख के बाद में चौकीदार बनाकर लोगों की सेवा करूंगा-जसरोटिया

कठुआ, 19 सितंबर (Udaipur Kiran) । कठुआ की जसरोटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजीव जसरोटिया का गांव गांव में बैठकों का दौर जारी है। गुरुवार को राजीव जसरोटिया ने ब्लॉक बरनोटी की विभिन्न पंचायत में दौरा किया और जनता से वोट डालने की अपील की।

बैठकों में अपने संबोधन में राजीव जसरोटिया ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्रीय हित राष्ट्रीय विरोधियों के बीच में है। उन्होंने पार्टी के घोषणा पत्र के आधार पर बात करते हुए कहा कि पहले कांग्रेस के समय में लोगों को वृद्धा पेंशन मात्र 200 रुपये मिलती थी जिसे बढ़ाकर मोदी सरकार ने एक हजार रुपये किया है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार बनते ही एक हजार रुपये पेंशन को बढ़ाकर तीन हजार रुपये कर दिया जाएगा। इसी प्रकार घर की सबसे बड़ी बुजुर्ग महिला के लिए मोदी सरकार ने सालाना 18000 रुपए देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता को रोटी कपड़ा और मकान देने की घोषणा कर रही है लेकिन ना तो लोगों को रोटी मिली ना कपड़ा ना मकान। लेकिन मोदी सरकार ने लोगों को निशुल्क राशन और रहने के लिए मकान दिए हैं और फिर से उन्होंने 3 करोड़ गरीब लोगों को मकान देने का ऐलान किया है।

उन्होंने कहा कि गरीब लोगों के बच्चे जो ट्यूशन या कोचिंग लेना चाहते हैं उनके लिए सालाना 20 हजार रुपये देने का ऐलान किया है। इसी प्रकार मौजूदा समय में मोदी सरकार किसानों को 6 हजार रुपये सालाना दे रही है लेकिन आने वाले समय में यह राशि बढ़ाकर 10 हजार रुपये सालाना कर दी जाएगी। इसी प्रकार जिन लोगों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिए गए हैं उन्हें सालाना दो सिलेंडर निशुल्क दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जम्मू कश्मीर के बेरोजगारों के लिए नौकरियों का भी ऐलान किया गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सभी लोगों को आयुष्मान के तहत 5 लाख तक निशुल्क इलाज करवाने का जो वादा किया था उसे पूरा किया है और आने वाले समय में 5 लाख से बढ़ाकर 7 लाख रुपए आयुष्मान के तहत राशि बढ़ा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि अगर आपके रहने का, खाने का, आपकी दवाइयां का, आपके बच्चों को पढ़ाने का, आपकी सुरक्षा का जमा मोदी सरकार लेती है तो फिर आप लोगों को भी भाजपा को समर्थन देना होगा और पहली तारीख को सभी वोट करें। उन्होंने कहा कि मोदी के आने के बाद जम्मू कश्मीर एक नई दिशा की ओर बढ़ा है, जम्मू कश्मीर में सड़कों का जाल बिछाया गया है, जम्मू कश्मीर में टूरिज्म को बढ़ावा मिला है। इसलिए अगर जम्मू कश्मीर को तरक्की की राह पर देखना चाहते हैं तो एक बार फिर से बढ़-चढ़कर विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट करें। वहीं अंत में उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आने वाली 1 अक्टूबर तक आप लोग वोटो की राखी करेंगे और एक तारीख के बाद में चौकीदार बनाकर लोगों की सेवा करूंगा।

—————

(Udaipur Kiran) / सचिन खजूरिया

Most Popular

To Top