Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में लाखों की उठाईगिरी

व्यापारी के साथ करीब ढाई लाख रुपये  की उठाईगिरी

बिलासपुर /रायपुर, 19 सितंबर (Udaipur Kiran) ।छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इस बार मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है, जहां व्यापार विहार में एक व्यापारी के साथ करीब ढाई लाख रुपये की उठाईगिरी हुई।

थाना पुलिस द्वारा गई जानकारी के अनुसार श्री महामाया ट्रेडर्स के संचालक नारायण दास मोटवानी व्यापार विहार से ही गणेश ट्रेडिंग में व्यापारी से मिलने गए थे । दोनों व्यापारियों के बीच बातचीत हो ही रही थी कि अचानक उनकी स्कूटी में रखी ढाई लाख रुपये की थैली को रेकी कर रहे एक युवक ने पार दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें एक युवा स्कूटी से पैसों की थैली पर कर रहा है और दूसरा साथी मोटर साइकिल में उसका रास्ता देख रहा है। फिलहाल तारबहार पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और उठाई गिरी करने वाले दोनों फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने बताया कि गुरुवार की सुबह की घटना की जानकारी मिली और सीसीटीवी के माध्यम से ट्रेस किया जा रहा है । जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। हालांकि देखना होगा कि पुलिस इस तरह के अपराधों पर कब तक रोक लगाती है क्योंकि व्यापार विहार क्षेत्र में लगातार वारदातें हो रही हैं और जिस पर लगा लगाना पुलिस के लिए कठिन भी हो गया है।

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top