Haryana

जींद: महिला व उसके छह साल के बेटे की हत्या करने का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

पत्रकारों को जानकारी देते हुए डीएसपी उमेद सिंह।

जींद , 19 सितंबर (Udaipur Kiran) । सफीदों के वार्ड नंबर दो के मकान से अज्ञात महिला व एक बच्चे की गली-सड़ी लाश कंकाल की अवस्था में मिलने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में सूर्या कालोनी रोहतक निवासी अजय उसकी पत्नी पिंकी व अजय की बुआ के लड़के गांव डीडवाना निवासी विनोद उर्फ केडी सिरोही को गिरफ्तार किया है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अजय के मृतका के साथ अवैध संबंध थे। जिन्हें उसकी पत्नी ने पकड़ लिया था। जिस पर अजय, उसकी पत्नी व बुआ के बेटे ने मिल कर मृतका व उसके बेटे की हत्या कर शव को मकान के बाथरूम में सडऩे के लिए छोड़ दिया था। जबकि मृतका के एक बेटे को मारने की नीयत से पंजाब के जंगलों में फैंक दिया था। जिसे पंजाब पुलिस ने बरामद कर लिया है और चंडीगढ़ में उपचाराधीन है।

सफीदों के वार्ड दो निवासी दीपक के मकान से गत 16 सितंबर को एक महिला व बच्चे का शव कंकाल के रूप में मिला था। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए हत्या के मामले में जल्द खुलासा करके आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उप पुलिस अधीक्षक सफीदों उमेद सिंह के नेतृत्व में सीआईए व थाना शहर सफीदों की टीमों का गठन किया गया था।

उप पुलिस अधीक्षक सफीदों उमेद सिंह ने बताया कि पुलिस जांच में मृतका के पति की पहचान गांव भागलपुर तहसील बेरी झज्जर निवासी मनीष के रूप में हुई। मनीष द्वारा गत 14 अगस्त को उसकी पत्नी कोमल (25), बेटे अरनव (5) व आरव (6) के बेरी से लापता होने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया हुआ था। 11 सितंबर को लडका अरनव उर्फ कबीरा बलौंगी जिला मोहाली पंजाब के जंगलों में सुनसान जगह व घायल अवस्था बरामद हुआ था। जिसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। मनीष ने मृतका के कपडों से अपनी पत्नी की पहचान करते हुए रिश्तेदार सूर्या कालोनी रोहतक निवासी अजय पर जताई थी। जिस पर पुलिस की टीमों द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपित अजय व उसकी पत्नी प्रियंका उर्फ पिंकी को गिरफ्तार कर लिया।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top