Jammu & Kashmir

कठुआ में हुए आतंकी हमले की मजिस्ट्रेट जांच शुरू

जम्मू, 19 सितंबर (Udaipur Kiran) । जम्मू संभाग के कठुआ जिले में हुए आतंकी हमले की मजिस्ट्रेट जांच शुरू कर दी गई है जिसमें दो आतंकवादी मारे गए और एक कांस्टेबल बलिदान हो गया था। पुलिस ने लोगों से बयान और सबूत मांगे हैं।

12 और 13 जून को कठुआ के हीरानगर तहसील के सैदा-सोहल गांव में तलाशी और घेराबंदी अभियान के दौरान भीषण गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए और एक सीआरपीएफ का जवान बलिदान हो गया था

हीरानगर के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) राकेश कुमार ने कहा कि मुझे जिला मजिस्ट्रेट कठुआ द्वारा मजिस्ट्रेट जांच करने के लिए मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है और मैं हीरानगर के सैदा-सोहल इलाके में हुए आतंकी हमले की घटना पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करूंगा। उन्होंने कहा कि आतंकवादी हमले के दौरान दो आतंकवादी मारे गए और कांस्टेबल कबीर दास ने ड्यूटी के दौरान अपनी जान गंवा दी।

जांच के संबंध में सार्वजनिक अधिसूचना जारी करने वाले राकेश कुमार ने बयान दर्ज करने और घटना की परिस्थितियों की जानकारी रखने वाले व्यक्तियों से साक्ष्य एकत्र करने के लिए घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि यह नोटिस आम जनता और इच्छुक व्यक्तियों को सूचित करता है कि जो कोई भी लिखित या मौखिक बयान के रूप में मामले से संबंधित जानकारी या साक्ष्य प्रदान करना चाहता है तो उसे 23 सितंबर से पहले ऐसा करना चाहिए।

(Udaipur Kiran) / सुमन लता

Most Popular

To Top