Sports

एसए 20 : खिलाड़ियों की नीलामी का संचालन करेंगे अनुभवी रिचर्ड मैडली

वेल्स के प्रसिद्ध नीलामीकर्ता रिचर्ड मैडली

जोहान्सबर्ग, 19 सितंबर (Udaipur Kiran) । वेल्स के प्रसिद्ध नीलामीकर्ता रिचर्ड मैडली को एसए 20 लीग में खिलाड़ियों की नीलामी आयोजित करने के लिए नियुक्त किया गया है, जो 1 अक्टूबर को यहां होने वाली है। मैडली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नीलामीकर्ता के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की है।

एसए20 मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है, एसए20 एक अक्टूबर को केप टाउन में होने वाली सीज़न 3 खिलाड़ी नीलामी के लिए प्रसिद्ध नीलामीकर्ता रिचर्ड ‘द हैमरमैन’ मैडली की वापसी की घोषणा करते हुए रोमांचित है।

9 जनवरी, 2025 से शुरू होने वाली दक्षिण अफ्रीका की प्रीमियर टी20 क्रिकेट लीग से पहले टीमों के अपने दल को अंतिम रूप देने के लिए मैडली का अनुभव और विशिष्ट शैली एक बार फिर केंद्र में होगी।

एक दशक तक प्रसिद्ध इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिलाड़ी नीलामी में अग्रणी रहने के बाद, मैडली अपनी तेरहवीं खिलाड़ी नीलामी के लिए वापस आने के लिए उत्साहित हैं।

एसए20 मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, मैडली ने कहा, मैं एसए20 सीज़न 3 खिलाड़ी नीलामी की कमान संभालने के लिए रोमांचित हूं।

उन्होंने कहा, पहले सत्र में हुई 10 घंटे की मैराथन नीलामी की मुझे अच्छी यादें हैं, इसलिए कार्यवाही की कमान संभालना शानदार है। कुछ शानदार स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस नीलामी में अपना नाम डाला है, मुझे उम्मीद है कि टीमों द्वारा अपनी टीमों को अंतिम रूप दिए जाने के दौरान कुछ प्रतिस्पर्धी बोलियाँ होंगी।

पिछले शुक्रवार को समाप्त हुई नीलामी पंजीकरण अवधि के बाद स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की ओर से भारी रुचि देखी गई है, जिसमें 25 सितंबर को खिलाड़ियों की अंतिम सूची जारी की जाएगी।

एसए20 मीडिया रिलीज के अनुसार, लीग कमिश्नर ग्रीम स्मिथ ने कहा, हम एसए20 सीज़न 3 की नीलामी के लिए रिचर्ड को वापस पाकर बहुत खुश हैं। स्मिथ ने कहा, उनका जुनून और पेशेवर रवैया नीलामी प्रक्रिया में अतिरिक्त उत्साह लाता है, और हम 1 अक्टूबर को होने वाले नीलामी को देखने के लिए उत्सुक हैं।

—————

(Udaipur Kiran) दुबे

Most Popular

To Top