Uttar Pradesh

एक राष्ट्र, एक चुनाव पर आयी रिर्पोट वास्तव में भाजपाई रिपोर्ट : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव पत्रकार वार्ता करते हुए

लखनऊ, 19 सितम्बर (Udaipur Kiran) । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में पत्रकार वार्ता करते हुए वन नेशन, वन इलेक्शन पर बयान देते हुए कहा कि सामने आयी एक राष्ट्र, एक चुनाव की 18,626 पन्नों की रिपोर्ट, जिसे 191 दिनों में पूरा गया है, यह रिपोर्ट वास्तव में भाजपाई रिपोर्ट है।

केन्द्र सरकार और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने तमाम बातें कही। इसमें अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर भी टिप्पणी की, जिसमें मुख्यमंत्री ने भेड़िया को गोली मारने के निर्देश दिये थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि जंगली जानवरों की समस्या है तो उसके लिए विशेष टास्क फोर्स का गठन कर इस समस्या को उन्हें सौंप देना चाहिए। जानवरों के एनकाउंटर के स्थान पर जंगलों की अवैध कटाई रोकनी चाहिए। वास्तव में सच्चाई तो यह है कि जब से भाजपा सत्ता में आयी है, बड़े पैमाने पर जंगल काटे जा रहे हैं।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री तो मठाधीश मुख्यमंत्री है। हमारे समाजवादियों और खासकर मैंने कभी किसी संत, महंत, सन्यासी के बारे में कुछ नहीं कहा है। मेरे और उनके चेहरे को देखकर मिला लीजिए, कौन माफिया जैसा दिखता है स्वयं आकलन करिये।

—————

(Udaipur Kiran) / शरद चंद्र बाजपेयी

Most Popular

To Top