CRIME

रेस्तरां में कुक ने युवती पर किया तेजधार हथियार से वार, आरोपित गिरफ्तार

धर्मशाला, 19 सितंबर (Udaipur Kiran) । पुलिस थाना मैकलोडगंज के तहत जोगीवाड़ा रोड में एक निजी रेस्टोरेंट में कार्यरत कुक ने अपनी सहयोगी युवती पर तेजधार हथियार से वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी कुक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। तेजधार हथियार से घायल युवती को टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

एएसपी कांगड़ा वीर बहादुर सिंह ने बताया कि बुधवार बीती देर रात मैकलोडगंज के जोगीवाड़ा रोड स्थित होटल में यह घटना पेश आई है। उन्होंने बताया कि बिहार का रहने वाला युवक जो इस रेस्तरां में कुक के तौर पर कार्य कर रहा है, बुधवार बीती देर रात किसी बात को लेकर उसने वहां काम करने वाली युवती ओर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। युवती अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली जो इस घटना में बुरी तरह से घायल हो गई। उक्त युवती को घायल अवस्था में टांडा मेडिकल कॉलेज में दाखिल किया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है और डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था लेकिन मैकलोडगंज पुलिस ने उसे समय रहते पकड़ लिया और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि युवती की हालत स्थिर होने पर उसके भी बयान लिए जा रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / सतिंदर धलारिया

Most Popular

To Top