HEADLINES

उपराष्ट्रपति 20 से 22 तक दादरा एवं नगर हवेली तथा दमन एवं दीव के दौरे पर

Vice president Jagdip Dhankad

नई दिल्ली, 19 सितंबर (Udaipur Kiran) । उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 20 से 22 सितंबर तक दादरा एवं नगर हवेली तथा दमन एवं दीव के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। उपराष्ट्रपति का यह केंद्र शासित प्रदेश का पहला दौरा होगा।

उपराष्ट्रपति कई प्रमुख बुनियादी ढांचे और विकास परियोजना स्थलों का दौरा करेंगे और उनका उद्घाटन करेंगे। 20 सितंबर को दमन में धनखड़ जामपोर में एवियरी का उद्घाटन करेंगे। वह जम्परिन में स्वास्थ्य एवं आरोग्य केंद्र, सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज और रिंगनवाड़ा पंचायत एवं रिंगनवाड़ा स्कूल का भी दौरा करेंगे।

धनखड़ 21 सितंबर को दादरा एवं नगर हवेली के सिलवासा में नमो चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान का दौरा करेंगे। वह वहां छात्रों और संकाय सदस्यों से बातचीत करेंगे। वह डोकमर्डी ऑडिटोरियम में पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र द्वारा आयोजित एक सार्वजनिक समारोह में भी शामिल होंगे।

दूसरे दिन दोपहर में उपराष्ट्रपति दीव में स्थानीय पंचायतों और नगर परिषद के निर्वाचित प्रतिनिधियों से मिलेंगे। इसके अलावा धनखड़ खुखरी वेसल और दीव किले सहित प्रमुख स्थलों का दौरा करेंगे।

उपराष्ट्रपति 22 सितंबर को दीव में घोघला ब्लू फ्लैग बीच और घोघला टेंट सिटी का दौरा करेंगे। वह घोघला में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) फ्लैट्स और दीव में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) का उद्घाटन करेंगे। धनखड़ अपने दौरे के अंतिम दिन दीव के केवड़ी में एजुकेशन हब का भी दौरा करेंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / अनूप शर्मा

Most Popular

To Top