Uttar Pradesh

हाथरस में बारिश-आंधी से जनजीवन के साथ यातायात व बिजली व्यवस्था पर पड़ा असर

बारिश से सड़क पर टूट कर गिर पेड़ से यातायात बाधित

हाथरस, 18 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जनपद में कई दिनों से लगातार हो रही बारिश और तेज हवाओं से आम जनजीवन को काफी प्रभावित किया है। इससे सबसे ज्यादा यातायात पर बुरा असर पड़ा है तो वहीं बिजली विभाग को भी बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है।

मौसम में आए बदलाव के चलते प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है। बुधवार को भी बारिश, आंधी के दौरान हाथरस रोड पर सेंट्रल पब्लिक स्कूल के निकट पेड़ टूट कर हाईवे पर गिर पड़ा। इससे काफी देर तक आवागमन प्रभावित रहा। छोटे-मोटे वाहनों को भी रास्ता निकलने में परेशानी हुई। काफी देर बाद हाईवे टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद टूटे पेड़ को हाईवे से हटवाते हुए यातायात बहाल कराया। हाईवे पर पेड़ टूट कर गिरने से कुछ देर के लिए जाम जैसी स्थिति बन गई। बारिश के दौरान कस्बे के कई इलाकों में जलभराव हो गया। निगम द्वारा जलभराव को युद्ध स्तर पर टीमें जुटी हुई हैं तो वहीं बिजली व्यवस्था को दुरूस्त करने के विभाग के अधिकारी व कर्मचारी लगातार प्रयासरत हैं।

निगम की ओर से बताया गया कि बारिश से जलभराव वालों स्थानों पर कर्मियों को लगाकर जल जमाव को निकाला जा रहा है। वहीं सड़कों आदि पर गिरे पेड़ आदि को हटाते हुए यातायात सुचारू कराने में टीमें लगी हुई हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / MADAN MOHAN

Most Popular

To Top