Uttar Pradesh

जनप्रतिनिधियों के साथ गोष्ठी कर एसपी ने बनाई बेहतर कानून व्यवस्था की रणनीति

जनप्रतिनिधियों के साथ गोष्ठी कर एसपी ने बनाई बेहतर कानून व्यवस्था की रणनीति

-श्रद्धालुओं से अवैध वसूली करने वालों पर कठोर कार्रवाई की प्रतिनिधियों ने की एसपी से मांग

चित्रकूट, 18 सितम्बर (Udaipur Kiran) । पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह द्वारा जनप्रतिनिधियों के साथ गोष्ठी कर जनता की समस्याएं जानी। साथ ही बेहतर कानून व्यवस्था के लिए उनके सुझाव लिये।

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव, मऊ-मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता आदि जनप्रतिनिधियों के साथ के साथ गोष्ठी की गई। इस गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक द्वारा जनप्रतिनिधियों से जनपद में नागरिकों को होने वाली समस्याओं के सम्बन्ध में पूछा गया। साथ ही बेहतर कानून व्यवस्था हेतु सुझाव लिये गये।

इस गोष्ठी में जनप्रतिनिधियों द्वारा रामघाट क्षेत्र में चारों धाम यात्रा के नाम पर श्रद्धालुओं से वाजिब किराए के स्थान पर भारी भरकम वसूली पर ध्यान आकृष्ट किया गया।साथ ही ऐसा करने वालो के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की। इसके साथ ही राणन तालाब एवं रानीपुर भट्ट तालाब के अमृत सरोवर घोषित हो जाने के कारण आगामी दुर्गा पूजा के दौरान दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन को लेकर आने वाली समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट किया। इसके अलावा प्रयागराज रोड स्थित खोही तालाब, बेड़ी पुलिया स्थित दुर्गादास तालाब और हनुमान मंदिर के समीप स्थित लोढ़वारा तालाब और बनकट तालाब का नाम प्रतिमा विर्सजन को सुझाया गया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा इन दोनों बिन्दुओं पर अपेक्षित कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया गया। इस गोष्ठी में एमएलसी मान सिंह यादव के प्रतिनिधि सरनाम सिंह एवं एमएलसी बाबूलाल तिवारी के प्रतिनिधि विवेक श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / रतन पटेल

Most Popular

To Top