Uttar Pradesh

अमेठी में तेज रफ्तार पिकअप पलटने से मजदूर की मौत, आठ श्रद्धालु घायल

3
2
1

अमेठी, 18 सितंबर (Udaipur Kiran) । गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सैंठा गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप सड़क के किनारे पाइप डाल रहे मजदूर के ऊपर पलट गई। जिसके चलते मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिकअप के डाले में बैठे 15 श्रद्धालुओं में से आठ श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया।

बताया जा रहा है कि मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव के रहने वाले लोग पिकअप वाहन पर सवार होकर गंगा स्नान करने गए थे। सभी श्रद्धालुओं को लेकर पिकअप वाहन जैसे ही सैंठा के पास पहुंचा, वहां तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे जल जीवन मिशन के तहत पाइप डालने का कार्य कर रहे रवि सरोज उम्र लगभग 30 वर्ष के ऊपर चढ़ते हुए सड़क के किनारे पलट गई। जिसके कारण रवि सरोज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक नसीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत संडहा गांव का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय असैदापुर भेजवाया। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है। घायलों में मातादेई, राज, कौशल्या, सुमन, सोनाली, सीताराम, सीमा और रामपति प्रमुख रूप से हैं। जबकि इन्हीं लोगों के साथ पिकअप वाहन पर शिवपति, जग प्रसाद, रमावती, कुलदीप, दीपांशु, उषा और कमलेसा भी सवार थे, जो बाल बाल बच गए।

गौरीगंज के प्रभारी निरीक्षक श्याम नारायण पांडेय ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। जबकि मृतक की लाश को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित करते हुए पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। साठी आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / Lokesh Kumar

Most Popular

To Top