Jammu & Kashmir

सामान्य पर्यवेक्षक ने उम्मीदवारों एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की

General Observer holds meeting with candidates and representatives of political parties

कठुआ, 18 सितंबर (Udaipur Kiran) । बसोहली विधानसभा क्षेत्र के सामान्य पर्यवेक्षक सुनील कुमार यादव ने बुधवार को डीआईईटी बसोहली में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों और विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की।

रिटर्निंग ऑफिसर बसोहली अनिल कुमार ठाकुर, जोनल ऑफिसर भरत गुप्ता और चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों में बीएसपी उम्मीदवार पंकज कुमार, पीडीपी उम्मीदवार जोगिंदर सिंह और वकील हरीश शर्मा और सुमेश सपोलिया (भाजपा) सहित राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल थे। इसी प्रकार संजय राजधन, सुदर्शन चौहान, अमित मेहरा और हरविंदर सिंह ने कांग्रेस का प्रतिनिधित्व किया, जबकि खेमराज ने बसपा का प्रतिनिधित्व किया। बैठक के दौरान सामान्य पर्यवेक्षक ने प्रतिनिधियों को चुनावी प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने उनसे पारदर्शी, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करने में सहयोग करने का आग्रह किया।

पर्यवेक्षक ने चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों पर भी चर्चा की और सभी राजनीतिक दलों को आगे की कार्रवाई के लिए रिटर्निंग अधिकारी को अपनी सूची सौंपने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि सभी पात्र मतदाताओं को मतदाता पर्चियां प्रदान की जाएंगी और प्रत्येक मतदाता को मतदान केंद्र पर एक वैध पहचान दस्तावेज लाना होगा। इसके अतिरिक्त, पर्यवेक्षक ने वैकल्पिक पहचान दस्तावेजों के बारे में विस्तृत जानकारी साझा की जिनका उपयोग चुनाव के दिन किया जा सकता है।

—————

(Udaipur Kiran) / सचिन खजूरिया

Most Popular

To Top