HEADLINES

कांग्रेस विधायक इजाहरुल हुसैन की खुली चुनौती- मुस्लिम एकजुट हो जाएंगे, तो आप कहां जाएंगे पता नहीं चलेगा

मुस्लिम एकजुट हो जाएंगे, तो आप कहां जाएंगे पता नहीं चलेगा: इजहारुल हुसैन

किशनगंज,18 सितम्बर (Udaipur Kiran) । बिहार में किशनगंज विधानसभा सीट के कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन ने भाजपा को खुली चुनौती दी है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि अगर अल्पसंख्यक (मुस्लिम) जब एक जुट हो जाएंगे तो आपको कहां भेजेंगे, ये आपको पता नहीं चलेगा। अगर हम नहीं रहेंगे तो आप कहां से रहियेगा।

कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन के इस बयान के बाद बिहार की सियासी माहौल गर्म हो सकता है। दरअसल, किशनगंज के कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन ने वक्फ संशोधन बिल पर भाजपा पर निशाना साधा हैे। इस दौरान उन्होंने ये बयान दिया। कांग्रेस नेता ने कहा कि अल्पसंख्यकों को टारगेट कर राजनीति करना भाजपा बंद करें।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अल्पसंख्यक (मुस्लिम) जब एकजुट हो जाएंगे तो आप कहां जाएंगे पता नहीं चलेगा। विधायक इजहारुल हुसैन ने कहा कि हम नहीं रहेंगे तो आप राजनीति तक नहीं कर सकते हैं। जब हम हैं तो आप पॉलिटिक्स कर लीजिए, लेकिन अल्पसंख्यकों (मुस्लिम) पर टारगेट नहीं करें। कांग्रेस विधायक ने कहा कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। हमारी बाबरी मस्जिद चली गई। ईसीसी का मुद्दा चला गया। भाजपा के पास विकास का तो कोई मुद्दा बचा नहीं है, इसलिए मुस्लिमों को टारगेट कर उनके वक्फ की जमीन पर नजर डाले हुए है। उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड में अन्य धर्म के लोगों को शामिल करना संविधान के खिलाफ चैलेंज है इसको बर्दास्त नहीं कर सकते है।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top