Haryana

हिसार: जो व्यक्ति चौ. भजनलाल व पंडित रामजीलाल का नहीं हुआ वो आदमपुर का क्या होगा : कुलदीप बिश्नोई

जनसभा को संबोधित करते कुलदीप बिश्नोई।

हिसार, 18 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा समन्वय समिति के संयोजक और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि आदमपुर की जनता को ऐसे व्यक्ति से सचेत रहना चाहिए जो समय के साथ बदलता हो। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति चौ. भजनलाल व पंडित रामजीलाल का नहीं हुआ, वो आदमपुर की जनता का कैसे हो सकता है।

कुलदीप बिश्नोई बुधवार को अपने बेटे एवं भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे।

उन्होंने गांव लाखपुल, कोहली, कालीरावण, फ्रांसी, खासा महाजन, ढाणी खासा, सारंगपुर, खैरमपुर, भाणा, भोडिया, चबरवाल, सदलपुर व जवाहर नगर में जनसभाएं की और कहा कि आप और हम चौ. भजनलाल परिवार के सदस्य हैं व एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी हैं। पिछले 56 सालों से हम एक दूसरे के पूरक हैं। उन्होंने कहा कि अपने इसी अपनेपन के कारण हलके के विपक्षी तो यहां चुनाव लडऩे की हिम्मत ही नहीं जुटा पाए। ऐसे में कांग्रेस ने ऐसे व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया है जिसका हलके के आसपास कोई ठौर-ठिकाना तक नहीं है। जरूरत पडऩे पर समस्या का समाधान होना तो दूर उस प्रत्याशी तक पहुंचने के लिए भी लंबी जद्दोजहद करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति चौ. भजनलाल और पं. रामजीलाल का न हुआ, वो आपका कैसे हो सकता है। जिसने अपने ऊपर किए गए तमाम एहसानों को भूलकर परिवार को बिखराव की स्थिति में ला दिया हो, वह आपका भला कतई नहीं कर सकता। उसने चुनाव प्रचार में अपने पारिवारिक संरक्षक व पूर्व सांसद पंडित रामजीलाल की फोटो तक नहीं लगाई।

जनसभाओं में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी व निवर्तमान विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा कि आपके जनप्रतिनिधि के रूप में काम करने के लिए मुझे मात्र डेढ़ साल का समय मिला। इस दौरान मैंने हर भरसक प्रयास किया कि आपकी दुख-तकलीफों को जल्द से जल्द दूर कर सकूं। जिसके तहत मंडी में सीवेज लाइन डलवाना, गांव बालसमंद में कालेज निर्माण, बीड़ क्षेत्र के पांच गांवों को मालिकाना हक दिलवाना, पांच-पांच गांवों में जल-घरों और बिजली घरों को निर्माण शुरू करवाया गया। किसानों की जरूरतों को देखते हुए नहरी खालों के निर्माण की पॉलिसी में बदलाव करके खालों का निर्माण शुरू करवाया तथा लगभग 800 करोड़ रुपये के कार्य मंजूर करवा कर फंड मुहैया करवाया गया।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top