CRIME

मृत भाजपा नेता से लूट में पीआरबी सिपाही सहित तीन गिरफ्तार

महोबा

महोबा, 18 सितंबर (Udaipur Kiran) । महोबा में भाजपा नेता सचिन पाठक (26) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने पर परिजनों ने हंगामा करते हुए लूट और हत्या का आरोप लगाया। इस पर पुलिस अधीक्षक ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराते हुए घटना के खुलासा के लिए चार टीमों का गठन किया। जहां पीआरबी में तैनात सिपाही ने ही अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर घायल भाजपा नेता के पास से चार अंगूठियां, एक जंजीर और दो मोबाइल फोन लूट लिया जिसका खुलासा हुआ। जनपद पुलिस ने सिपाही समेत तीनों आरोपितों को पकड़ कर जेल भेज दिया है। सिपाही के कृत्य से पुलिस की चहुंओर किरकिरी हो रही है।

एसओजी प्रभारी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि जनपद के चरखारी कस्बा निवासी भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता सचिन पाठक शनिवार की रात एक धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होकर मऊरानीपुर से बाइक से वापस घर लौट रहे थे। तभी चरखारी के पास भाजपा नेता संदिग्ध परिस्थितियों में घायल हो गए। डायल 112 पीआरवी टीम ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान युवा नेता ने दम तोड़ दिया। इसके बाद मृतक के हाथ से अंगूठियां व जंजीर के साथ ही मोबाइल फोन गायब मिले थे। इस पर परिजनों ने हंगामा करते हुए युवक के साथ लूट और हत्या का आरोप लगाया था।

भाजपा युवा नेता के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पीआरबी सिपाही नीलकमल व उनके दाे साथियाें उमेश चंद्र एवं जवाहर को पकड़ने वालाें में एसओजी, सर्विलांस और थाना पुलिस की टीम शामिल रही। इसमें चरखारी थाना प्रभारी गणेश कुमार, उप निरीक्षक राजकुमार यादव, सनय कुमार और एसओजी प्रभारी शिवप्रताप सिंह व सर्विलांस प्रभारी रवि कुमार और विवेक कुमार ने टीम वर्क किया। मृतक के पास से लूटा गया पूरा माल बरामद हाे गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / Upendra Dwivedi

Most Popular

To Top