CRIME

किच्छा से अंतरराज्यीय तस्कर को एएनटीएफ ने दबोचा

गिरफ्तार ड्रग्स तस्कर।

– बरेली से लाकर उत्तराखंड के जिलों में करता था स्मैक की सप्लाई

– उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद का रहने वाला है गिरफ्तार ड्रग्स तस्कर

देहरादून, 18 सितंबर (Udaipur Kiran) । स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) उत्तराखंड की एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) कुमाऊं की रुद्रपुर यूनिट ने बुधवार को जनपद उधमसिंहनगर के किच्छा थाना क्षेत्र से 323 ग्राम स्मैक के साथ एक अंतरराज्यीय नशा के सौदागर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी कीमत लगभग 90 लाख रुपये आंकी है।

ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ नवनीत भुल्लर ने उत्तराखंड के समस्त जनपदों में कड़ी निगरानी रखने के साथ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में सीओ एसटीएफ कुमाऊं आरबी चमोला एवं प्रभारी निरीक्षक एएनटीएफ कुमाऊं के नेतृत्व में एएनटीएफ व पुलिस की संयुक्त टीम ने किच्छा थाना क्षेत्र अंतर्गत दरऊ रोड पर मोक्ष द्वार पुराना ईंट भट्टा के सामने से हामीद रजा (58) काे 323 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार हामीद उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद का रहने वाला है, जो गत दो वर्षों से बरेली मीरगंज से स्मैक लाकर रुद्रपुर, सितारगंज, किच्छा क्षेत्र में अपने एजेंटों को सप्लाई कर रहा था।ुपुलिस ने उसके पास से एक बाइक जब्त की है। पुलिस के अनुसार हामीद ने पूछताछ में बताया कि स्मैक को वह रुद्रपुर में बेचने जा रहा था। एएनटीएफ टीम को पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स तस्करों के नाम की जानकारी हुई है, जिन पर कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि एएनटीएफ ने इस वर्ष अब तक 06.281 किलोग्राम स्मैक, 19.808 किलोग्राम चरस, 5.322 किलोग्राम अफीम, 300 किलोग्राम डोडा पोस्त, एमडी सात ग्राम मादक द्रव्यों की बरामदगी की है। इन मामलाें में तस्करी के आराेप में 39 लाेगाें काे गिरफ्तार किया है।

(Udaipur Kiran) / कमलेश्वर शरण

Most Popular

To Top