CRIME

जमानत पर जेल से छूटे इनामी बदमाश ने फिर फेरा हाथ, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश।

– 25 हजार घोषित था इनाम, तमंचा-कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

मीरजापुर, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । कोतवाली कटरा पुलिस, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने मंगलवार को 25 हजार के इनामिया बदमाश को बसही के पास वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।

भैसहिया टोला निवासी विकास हेला पुत्र घनश्याम उर्फ प्रकाश हेला को पुलिस ने बसही के पास वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी से बचने के लिए बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम की ओर से आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी कार्रवाई में आरोपित के पैर में गोली लगी। पुलिस अभिरक्षा में उसे इलाज के लिए मंडलीय चिकित्सालय भेजा गया, जहां उसकी स्थिति सामान्य बताई गई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपित विकास के पास से घटना में प्रयुक्त एक अवैध तमंचा 315 बोर, एक जिंदा व एक खोखा कारतूस व घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाइकिल (बिना नम्बर प्लेट) बरामद किया गया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कटरा अजीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित पूर्व में चोरी व लूट की घटनाओं में जेल जा चुका है। करीब ढाई माह पूर्व वह जमानत पर जेल से छूट था। 16 सितंबर को चोरी की मोटरसाइकिल से उसने संगमोहाल के पास से एक महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया था। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / गिरजा शंकर मिश्रा

Most Popular

To Top