Delhi

“म्यूटेशन” लागू करना गाँव देहात के किसानों के लिए बहुत बड़ा तोहफा – वीरेन्द्र सचदेवा

वीरेन्द्र सचदेवा

नई दिल्ली, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर उपराज्यपाल की ओर से “म्यूटेशन” लागू करने के फैसले को गाँव देहात के किसानों के लिए बहुत बड़ा तोहफा बताया है। उन्होंने कहा, “मैं गाँव देहात के सभी किसान भाई-बहनों को बहुत-बहुत बधाई व शुभकामनाएं देता हूँ।”

उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कई वर्षों से गाँव देहात की लड़ाई लड़ रही है, हमारे गाँव देहात के किसान भाई म्यूटेशन (उत्परिवर्तन) बंद होने के कारण अपनी ही ज़मीन को परिवार के अन्य सदस्यों के नाम नहीं चढ़वा पा रहे थे। इस जनहित की माँग को हमारे दिल्ली के सभी सांसद व कार्यकर्ता जो ग्रामीण स्तर पर कार्य कर रहे हैं वे उठा रहे थे। उन्हें ख़ुशी इस बात की है कि आज प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उपराज्यपाल दिल्ली ने वर्षों से दिल्ली सरकार की अकर्मण्यता के कारण रुके हुए म्यूटेशन को दोबारा से लागू करने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि ये किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं की बहुत बड़ी जीत है। वर्तमान में गाँव में रुके हुए विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और 962 करोड़ रुपये ग्रामीण विकास पर खर्च किए जा रहे हैं, व आज “म्युटेशन” लागू होने की घोषणा होना ‘सोने पर सुहागे’ की तरह है।

—————

(Udaipur Kiran) / बिरंचि सिंह

Most Popular

To Top