Haryana

गुुरुग्राम: डकैती की योजना बना रहे थे, हथियार समेत दबोचे 5 बदमाश

फोटो नंबर-01: पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये डकैती की योजना बनाते हुए आरोपी।

-आरोपियों के कब्जा से 3 पिस्टल, 4 जिन्दा कारतूस व 1 लोहे की रॉड बरामद

गुरुग्राम, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । डकैती की योजना बनाते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस व 1 लोहे की रॉड बरामद की है।

जानकारी के अनुसार 16/17 सितंबर 2024 की रात को प्रभारी अपराध शाखा प्रभारी सेक्टर-31 उप-निरीक्षक अमित कुमार को सूत्रों के माध्यम से एक सूचना नजदीक वाटर टैंक हुड्डा पार्क सेक्टर-40 में कुछ व्यक्तियों द्वारा हथियारों सहित डकैती करने की योजना बनाने के बारे में मिली थी। इस सूचना के बारे में पुलिस अपराध शाखा सेक्टर-31 की पुलिस टीम ने सूचना में बताए गए व्यक्तियों/आरोपियों को काबू करने के लिए टीम गठित की। पुलिस टीम को विशेष निर्देश देकर सूचना में बताए गए स्थान पर रेड की। पुलिस द्वारा की गई तत्पर व प्रभावी कार्यवाही के परिणामस्वरूप नजदीक वाटर टैंक हुड्डा पार्क सेक्टर-40 से 5 व्यक्तियों/आरोपियों को डकैती की योजना बनाते हुए रंगे हाथ काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की।

आरोपियों की पहचान आकाश उर्फ हैप्पी निवासी लक्ष्मी नगर जिला गाजियाबाद (उत्तर-प्रदेश), प्रियांशु निवासी विश्वकर्मा कॉलोनी गांव बसई, गुरुग्राम, शिवम कुमार निवासी गांव जोबे जिला औरंगाबाद (बिहार), सोनू निवासी गांव गोपालगंज जिला छपरा (बिहार) व विजय उर्फ गुल्लू विकास नगर गांव वसई, गुरुग्राम के रूप में हुई। आरोपियों द्वारा हथियारबन्द होकर डकैती की योजना बनाने पर इनके (आरोपियों) विरुद्ध थाना सेक्टर-40 गुरुग्राम में केस दर्ज करके गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड से पता चला है कि आरोपी आकाश पर डकैती, मारपीट करने, चोरी करने सहित विभिन्न अपराधों के 5 केस गुरुग्राम में, आरोपी प्रियांशु पर मारपीट, डकैती करने के संबंध में 4 केस गुरुग्राम में, आरोपी विजय उर्फ गुल्लू पर चोरी, शस्त्र अधिनियम के तहत 2 केस गुरुग्राम में तथा आरोपी शिवम पर छीना-झपटी करने के संबंध में एक केस गुरुग्राम में दर्ज है।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

(Udaipur Kiran) हरियाणा

Most Popular

To Top