CRIME

अवैध संबंध के चलते पति-पत्नी ने फंदे पर लटक कर की आत्महत्या

पति-पत्नी द्वारा फंदे पर लटक कर आत्महत्या करने की सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों से पूछताछ करते हुए।

मुरादाबाद, 17 सितम्बर (Udaipur Kiran) । महानगर के थाना मझोला के गोपालपुर निवासी दंपति ने मंगलवार को फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। क्षेत्र वासियों ने बताया कि मृतक पति-पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर आए दिन झगड़ा व मारपीट होती थी। पति की गैर मौजूदगी में विभिन्न लोगों का उनके घर आना-जाना लगा रहता था जिसे लेकर पति विरोध करता था। वहीं परिजनों ने पत्नी के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है।

गोपालपुर में पति-पत्नी एक घर में रहते हैं। पड़ोस वाले घर में उनके परिजन रहते हैं। मंगलवार सुबह से उनके घर का दरवाजा नहीं खुला था। दोपहर में शंका होने पर परिजनों ने घर में लगी खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो बहू का शव फंदे पर झूल रहा था। सूचना पर पुलिस पहुंची तो दरवाजे का कुंडा तोड़कर देखा कि पत्नी की लाश पंखे के सहारे झूल रही है और पति का शव चारपाई पर पड़ा था। घटना की जानकारी मिलने पर लोगों में हड़कंप मच गया।

थाना मझोला इंस्पेक्टर मोहित चौधरी ने बताया कि मृतक पति-पत्नी का शव सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top