Bihar

राहुल गांधी पर विवादित बयान को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रेल राज्य मंत्री का जलाया पुतला

पुतला जलाते कांग्रेस कार्यकर्ता

भागलपुर, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिला युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विशाल कुमार के नेतृत्व में मंगलवार तिलकामांझी चौक पर केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सह भाजपा नेता रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला दहन किया गया। इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास सिंह ने कहा कि केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू को अविलंब अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

उल्लेखनीय हो कि बीते दिनों भागलपुर में वंदे भारत एक्सप्रेस के उद्घाटन समारोह में केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने देश के विपक्ष के नेता राहुल गांधी को आतंकवादी कहा था। यह शब्द को केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री को तुरंत वापस लेना चाहिए और राहुल गांधी से उन्हें माफी मांगनी चाहिए। देश के विपक्ष के नेता को केंद्रीय रेलवे के राज्य मंत्री द्वारा आतंकवाद कहा जाना उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है।

अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शारीक खान ने कहा कि केंद्रीय रेलवे के राज्य मंत्री कांग्रेस के खुद तीन बार के सांसद रह चुके हैं, और वह खुद राहुल गांधी के नेतृत्व में काम कर चुके हैं। मौके पर कांग्रेस नेत्री रोशनी गुप्ता, प्रदेश प्रतिनिधि अभिषेक चौबे, इंटेक् के जिला अध्यक्ष रवि कुमार, प्रदेश प्रतिनिधि राजेश रंजन, संतोष कुमार, अमरेंद्र कुमार, बिट्टू राज एवं कोई कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे‌

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top