RAJASTHAN

ढलान पर ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में पलटी, दाे की मौत-दाे गंभीर घायल

ढलान में बेकाबू होकर ट्रेक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे खाई में गिर गई।

बाड़मेर, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के गडरारोड थाने के केरकोरी जैसिंधर स्टेशन के पास नर्मदा पाइप लाइन का लीकेज ठीक करने जा रहे मजदूरों की ट्रेक्टर-ट्रॉली ढलान में बेकाबू होकर पलट गई। इससे दो मजदूरों के नीचे दबने से मौत हो गई। वहीं दो घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को गडरा रोड हॉस्पिटल की माेर्चरी में रखवाया गया है। हादसा ढलान की वजह से होना सामने आया है।

पुलिस के अनुसार जलदाय विभाग ठेकेदार के साथ काम करने वाले चार मजदूर ट्रेक्टर ट्रॉली में प्लास्टिक पाइप व लोहे का सामान लेकर खलीफे की बावड़ी से अकली गांव की तरफ जा रहे थे। जैसिंधर स्टेशन के पास केरकोरी रोड पर ढलान में ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार डामाराम (45) पुत्र रणजीताराम निवासी मठराणी साउंद (खलीफे की बावड़ी) और अवतारराम (25) पुत्र प्रेमाराम निवासी बसरा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पारसाराम (22) पुत्र वीरमाराम निवासी बिजराड़ और द्वारकाराम पुत्र देसलराम दोनों गंभीर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दो घायलों को प्राइवेट गाड़ी से गडरारोड हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां पर इलाज चल रहा है। वहीं जानकारी मिलने पर गडरारोड पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दो मृतकों के शवों को हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। वहीं मौके से ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर ली है।

गडरारोड थानाधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को हॉस्पिटल की माेर्चरी में रखवाया है। यह सभी अकली गांव में पाइप लाइन लीकेज ठीक करने के लिए जा रहे थे। अचानक ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया। परिजनों की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top