Haryana

हिसार: हांसी सहित अन्य क्षेत्रों में कांग्रेस उम्मीदवारों को विजयी बनाना ही मकसद : मनोज राठी

पत्रकारों से बातचीत करते मनोज राठी।

चुनाव लड़ते तो वोट विभाजन से भाजपा को होता फायदा, जो कोई नहीं चाहता

जनता के सवालों से विनोद भ्याणा बौखलाए, हांसी सहित प्रदेश से भाजपा का जाना तय

हिसार, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज राठी ने दावा किया है कि हांसी सहित राज्य के अन्य विधानसभा क्षत्रों में कांग्रेस उम्मीदवारों को विजयी बनाना हर कांग्रेस का मकसद है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन के 10 वर्षों के किसानों, कर्मचारियों, मजदूरों, आंगनवाड़ी वर्करों, आशा वर्करों, कांग्रेसजनों व अन्य आंदोलनरत वर्गों ने जो प्रताड़ना झेली है, उसका हिसाब चुकता करने का समय आ गया है।

मनोज राठी मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि टिकट न मिलने पर उन्होंने व कई अन्य साथियों ने भी आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन कर दिया था। उन्होंने कहा कि यदि वे चुनाव लड़ते तो वोटों का विभाजन होता और किसी न किसी रूप में भाजपा उम्मीदवार विनोद भ्याणा को फायदा पहुंचता, जो कोई कांग्रेसी तो दूर, हांसी का कोई नागरिक भी नहीं चाहता। ऐसे में उन्होंने क्षेत्र की जनभावनाओं के अनुरूप अपना नामांकन वापिस ले लिया है और अब वे न केवल हांसी बल्कि अन्य विधानसभा हलकों में, जहां उनकी जरूरत पड़ेगी या ड्यूटी लगेगी, जाकर कांग्रेस उम्मीदवारों को विजयी बनाने में अपना योगदान देंगे ताकि भाजपा के एक-एक उम्मीदवार को हराकर इस पार्टी को सत्ता से बाहर किया जा सके।

मनोज राठी ने कहा कि हांसी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार की हालत तो सार्वजनिक हो चुकी है। क्षेत्र की जनता विधायक विनोद भ्याणा से कुछ सवाल पूछती है तो वे बौखलाकर कहते हैं कि वोट मत देना, झगड़ा क्यों कर रहे हो। उन्होंने कहा कि विधायक को यह अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि हांसी की जनता झगड़ा नहीं कर रही बल्कि विधायक व भाजपा के झूठे दावों का जवाब मांग रही है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा का जाना व पूर्ण बहुमत से कांग्रेस का आना स्पष्ट हो चुका है और भाजपा उम्मीदवारों का विरोध व उनकी बौखलाहट इसका प्रमाण हैं। उन्होंने हांसी हलके की जनता से अपील की कि वह कांग्रेस उम्मीदवार रविन्द्र मक्कड़ को विजयी बनाएं और भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने में अपना योगदान दें।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top