HEADLINES

झारखंड के मुरी में मालगाड़ी के दो इंजन बेपटरी

मालगाड़ी का इंजन डिरेल होकर पलटा, निरीक्ष् ण करते अधिकारी

रांची, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । झारखंड की राजधानी रांची के मुरी स्टेशन के पास मंगलवार काे एक मालगाड़ी के दो इंजन बेपटरी हो गए। एक इंजन पटरी से उतर गया जबकि दूसरा पलट गया। घटना मुरी स्टेशन से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर हुई। सूचना पर मुरी पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया।

रेलवे के अनुसार लोहरदगा से मुरी के हिंडाल्को प्लांट तक मालगाड़ी पहुंची थी और अनलोड होने के बाद वापस आ रही थी। इसी दौरान सुइसा रेल डिवीजन के तहत आने वाले क्षेत्र में मालगांड़ी के दोनों इंजन पटरी से उतर गए।

सिल्ली डीएसपी रणवीर सिंह ने मंगलवार काे बताया कि मालगाड़ी डिरेल हुई है लेकिन किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि मालगाड़ी के दोनों इंजन कैसे डिरेल हुए इसकी जांच भी की जा रही है। रेलवे अधिकारियों के अनुसार सबसे राहत की बात है कि इस ट्रेन हादसे की वजह से कोई भी रूट प्रभावित नहीं हुआ है। यह भी राहत भरी बात है कि किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई। रेल हादसा किन परिस्थितियों में हुआ इसकी जांच की जा रही है। हादसे की जांच के लिए कमेटी भी बनाई गई है, जो रिपोर्ट देगी।

—————

(Udaipur Kiran) / शारदा वन्दना

Most Popular

To Top