Bihar

डीएम ने की 16आवेदको का समस्या निदान

आवेदन का अवलोकन करते डीएम

बिहारशरीफ, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । नालन्दा जिला मुख्यालय समाहरणालय सभागार में मंगलवार को अयोजित दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने आज 16 लोगों की समस्याओं के समाधान का निर्देश संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को दिया।

आवेदक सैदपुर ग्राम के महेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मेरे गैर मजरूआ आम जमीन पर नव निर्माण मकान पर रोक लगाने एवम बरसात वाले पानी निकासी से सम्बन्धित मामला निष्पादन हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा अपर समाहर्ता, जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, नालंदा को निर्देशित किया गया । विद्या भारती स्कूल के छात्र द्वारा बताया गया कि वर्ग नवमी एवम दशमी के सीबीएसई पंजीकरण शुल्क में स्कूल के द्वारा अत्यधिक राशि की मांग करने से संबंधित मामले का निष्पादन हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा जिला शिक्षा पदाधिकारी, नालंदा को निर्देशित किया गया है।

एक आवेदक के द्वारा बताया गया कि मेरे पति सरमेरा में राजस्व कर्मचारी के पद पर पदस्थापित है जिन्हें पांच साल का कार्यकाल पूर्ण होने से पहले स्थानांतरण कर दिया गया। संबंधित मामले का निष्पादन हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा प्रभारी पदाधिकारी, जिला राजस्व शाखा, नालंदा को निर्देशित किया गया है।वहीं अन्यआवेदकों द्वारा बताए गए ग्राम पेढका में एक चापाकल की जरूरत है , पानी नहीं होने के कारण ग्रामीण लोग परेशान हैं। संबंधित मामला निष्पादन हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा कार्यपालक अभियंता, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग, बिहारशरीफ को निर्देश दिया गया है।

(Udaipur Kiran) /प्रमोद

—————

(Udaipur Kiran) / प्रमोद पांडे

Most Popular

To Top