CRIME

ईंट पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या

साकेंतिक फोटो

औरैया, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में बाइक की चाभी को लेकर हुए विवाद में ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे चले, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। बीच बचाव में युवक का भाई घायल हो गया है।

गांव बल्लमपुर के पास सबमर्सिबल पर सोमवार की शाम को कुछ लोगों ने खाने पीने का इंतजाम किया था। इसमें गांव बल्लमपुर निवासी सुनील कुमार व उसका छोटा भाई राकेश कुमार, उसी गांव के ही चन्दन के साथ सबमर्सिबल पंप पर खाने पीने के लिए पहुंचे। खाना पीना होने के बाद रात में जब चंदन ने राकेश से बाइक की चाभी मांगी तो राकेश ने चाभी खोने की बात कही। इसी बात को लेकर चंदन और राकेश में विवाद हो गया। बल्लमपुर गांव के पास स्थित चौराहे पर पहुंचते ही चंदन ने राकेश के ऊपर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से मारना शुरू कर दिया, जिसमें राकेश की मौत हो गई। बीच-बचाव करने पर सुनील को भी चोटें आई। सूचना पाकर पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।

एसपी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि अजीतमल कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया, जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

(Udaipur Kiran) कुमार

Most Popular

To Top