Uttar Pradesh

कानून व्यवस्था को लेकर 18 मंडलों में आंदोलन करेगी कांग्रेस : आराधना मिश्रा

आराधना मिश्रा प्रेस कॉन्फ्रेंस

लखनऊ, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । कांग्रेस विधान मंडल नेता विधायक आराधना मिश्रा (मोना) ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस की 18 मंडलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर हम बुधवार को आंदोलन करेंगे। विधानसभा से लेकर जहाँ भी मुख्यमंत्री योगी जाते हैं और कानून व्यवस्था की बात करते हैं, उन सभी जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे।

आराधना मिश्रा ने कहा कि 2017 से उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा 55 प्रतिशत महिला अपराध है। उत्तर प्रदेश अपराध में नंबर एक हो रहा है। अयोध्या में एक घटना घटी है, जिसमें प्रभु राम के प्रांगण में काम करने वाली महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़ित की तीन दिन बाद एफआईआर नही लिखी गई। घटना में भाजपा नेता का बेटे जुड़ा था, इस वजह से कार्यवाही नहीं की गई।

उन्होंने कहा कि मंगेश यादव पर मुकदमे थे लेकिन क्या मंगेश यादव पर एक लाख का इनाम था। एनकाउंटर से पहले इनाम घोषित कर दिया गया। वही बीएचयू के आरोपी जब जेल से छूट कर आते हैं तो उनको फूल माला पहनाकर स्वागत किया जाता है। उन अपराधियों पर बुलडोजर की कार्यवाही क्यों नहीं हुई।

मोना ने जोर देकर कहा कि आज कल उत्तर प्रदेश में एक नया अपराध, साइबर क्राइम के माध्यम से हो रहे है। सरकार साइबर क्राइम को रोकने में नाकाम है। कोई नीति नहीं है, जिससे साइबर क्राइम रोका जा सके।

—————

(Udaipur Kiran) / शरद चंद्र बाजपेयी

Most Popular

To Top