Jammu & Kashmir

डॉ. दरखशां ने फर्जी कहानियां फैलाने के लिए एनसी, कांग्रेस और पीडीपी की आलोचना की

डॉ. दरखशां ने फर्जी कहानियां फैलाने के लिए एनसी, कांग्रेस और पीडीपी की आलोचना की

जम्मू, 16 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और जम्मू-कश्मीर वक्फ बोर्ड की अध्यक्ष डॉ. सैयद दरखशां अंद्राबी ने सोमवार को लोगों को गुमराह करने और सत्ता हासिल करने के लिए कुछ वोट हासिल करने के लिए फर्जी कहानियां फैलाने के लिए एनसी, कांग्रेस और पीडीपी की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि ये पारिवारिक उद्यम हमारे हजारों युवाओं की हत्याओं के लिए जिम्मेदार हैं क्योंकि वे सत्ता में बने रहने और राजाओं की तरह व्यवहार करने के लिए दशकों से सुविधा की राजनीति करते आ रहे हैं। दरखशां ने कहा, उन्होंने चुनावों में धांधली की, मतदाताओं को धमकाया, सत्ता में बने रहने के लिए लोगों को डराने के लिए गुंडा-संस्कृति का समर्थन और पोषण किया। हर चुनाव में, वे अफवाह फैलाते हैं, सत्ता में बने रहने के लिए लोगों को गुमराह करने के लिए फर्जी कहानियां फैलाते हैं। ये वंश जम्मू-कश्मीर में दशकों से चल रहे रक्तपात और अराजकता के लिए जिम्मेदार हैं।

वाज शोपियां में भाजपा की एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित कर रही थीं। इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर के भाजपा चुनाव प्रभारी राम माधव और शोपियां से पार्टी उम्मीदवार जावेद कादरी भी मौजूद थे। डॉ. अंद्राबी ने कहा कि ये वंशवादी लोग जम्मू-कश्मीर में लोगों के अलगाव और उनके निरंतर दुखों के लिए जिम्मेदार हैं। राजनीतिक नकल का युग अब चला गया है। वंशवादी राजनीति 2024 में अप्रासंगिक है, लेकिन ये परिवार के नेता अभी भी ऐसे बोल रहे हैं जैसे वे 1947 में हों। जम्मू-कश्मीर अब एक बदला हुआ क्षेत्र है जहाँ लोग शांति और विकास का आनंद ले रहे हैं और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में योगदान देकर भारत को गौरवान्वित कर रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top